Miraculous Mantra To Solve Hurdles, Problems, Difficulties, Adversities In Business Or Job



23 May, 2013

Miraculous & Powerful Mantra To Solve Hurdles, Problems, Difficulties, Adversities, Hardship Or Misfortune In Business Or Job explained by Celebrity Astrologer & Vastu Expert Pandit Vaibhava Nath Sharma On Samachar Plus....

कार्य की बाधा को दूर करने का चमत्कारी महामंत्र,
आपका हो व्यापार या करते हो नौकरी,
जब भी आये काम में कोई बाधा........
यह बाधा निवारक मंत्र दूर करे समस्त विघ्न.......

धर्मग्रंथ कर्म को पूजा का दर्जा देते हैं। किंतु कर्म के साथ-साथ ईश्वर भक्ति और कृपा को भी सफल जीवन का सूत्र भी माना गया है। आज की व्यस्त जिंदगी में इंसान के पास काम व दायित्वों को पूरा करने की उलझन में ईश्वर स्मरण के लिए वक्त निकालना मुश्किल है।

यही कारण है कि हम यहां बता रहे हैं धर्मग्रंथों का एक ऐसा सरल और असरदार मंत्र, जिसके लिए आस्था है कि देव पूजा के अलावा कार्य और जिम्मेदारियों के दौरान किसी भी वक्त किसी काम के अटकने या उलझने पर मन ही मन स्मरण करें, तो सारे काम बिना बाधा और परेशानी के पूरे हो जाते हैं।

यह मंत्र भगवान विष्णु के साथ उनके अवतार श्रीकृष्ण का स्मरण है। वर्तमान में चल रहा वैशाख माह भी इन दोनों देवताओं की उपासना का विशेष काल है। इसलिए इस मंत्र का स्मरण बहुत ही शुभ फल देने वाला होगा।

Book your Appointment

We strongly encourage you to book an appointment online to get personalised consultation and remedies for all your problems.






Book Your Appointment Now